जेम ने इतिहास बनाया

सैक्रामेंटो, कैलिफ. --- सैक्रामेंटो ने एक परिचित चेहरे का स्‍वागत किया जब जेम कॉफी ने बुधवार को मेंफिस ग्रिज्‍लीज के खिलाफ गेम में पब्लिक एड्रेस उद्घोषक के रूप में सेवा प्रदान की।

कॉफी ने लंबे समय से काम करते आए स्‍कॉट मोक की जगह ली, क्‍योंकि 12 वर्षों में पहली बार ऐसा हुआ था कि बीमार पड़ने के कारण स्‍कॉट पहले गेम में उपस्थित नहीं हो सके थे। ऐसा विश्‍वास है कि एनबीए के इतिहास में कॉफी पहली महिला पब्लिक एड्रेस उद्घोषक हैं।

कॉफी ने कहा, ''एनबीए गेम की घोषणा करने का अवसर मिलना किसी सपने के सच होने के समान है। स्‍कॉट मोक जैसे महान उद्घोषक की जगह लेना और एनबीए के सर्वोत्तम प्रशंसकों के सामने काम करना अविश्‍वनीय है।''

कॉफी लंबे समय से सैक्रमेंटो में हैं और उन्‍होंने 2001-2009 तक सैक्रामेंटो मोनार्क्‍स के लिए पब्लिक एड्रेस उद्घोषक के तौर पर काम किया है। सैक्रामेंटो राज्‍य बास्‍केटबॉल खेलों में उद्घोषक का काम करने के अलावा, वह इसी पद पर अपने लगातार तीसरे पैक 12 टूर्नामेंट में काम करने की तैयारी कर रही हैं।

किंग्‍स प्रेसडेंट क्रिस ग्रैंजर ने कहा, ''आज की रात हमें स्‍कॉट की कमी खलेगी लेकिन जेम का सेंटर कोर्ट में फिर से स्‍वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। लंबे समय से हमारे प्रिय मोनार्क्‍स की आवाज रही जेम निस्‍संदेह दर्शकों को रोमांचित करेंगी और साथ ही हमें नवीनतम सूचना भी देती रहेंगी। वह परिवार का हिस्‍सा हैं, वह प्रतिभाशाली हैं, और शायद वह एनबीए के इतिहास में पहली महिला उद्घोषिका होंगी। उन्‍होंने मोनार्क्‍स के चैंपियन जीतने वाले गेम में भी उद्घोषक की भूमिका निभाई थी, अत: हम जानते हैं कि वह अपने साथ जीतने का जोश भी लेकर आएंगी!''

देखें – जेम कॉफी किंग्‍स खिलाड़ी परिचय