किंग्‍स प्रश्‍नोत्तरी: क्विंसी एसी

सैक्रामेंटो किंग्‍स के साथ अपने पहले महीने का आप किस प्रकार वर्णन करेंगे?

“अब तक का सफर शानदार रहा है। हम अभी एक दूसरे को समझने और अपना सर्वोत्तम खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं।”

क्‍या आपको लगता है कि टीम के दो अन्‍य सदस्‍यों के साथ खरीदे जाने के कारण संक्रमण थोड़ा आसान हो गया था?

“ऐरन और रूडी के साथ यहां आना अपेक्षकृत बेहतर रहा। जब मैंने इसके बारे में सुना (खरीदारी के बारे में) तो मैं चकित था और मेरी कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। ऐरन ने वास्‍तव में मुझे सहारा दिया और कहा कि इसका मतलब यह नहीं था कि मैं खराब खिलाड़ी था, बस यह सब एक व्‍यवसाय है। उसने मुझसे कहा कि मैं इसे बेहतरी के एक अवसर की तरह दूखें। जबसे मैं टोरंटो से जुड़ा उसी क्षण से मेरे प्रति उसका व्‍यवहार बहुत अच्‍छा रहा था और वह हमेशा मेरी मदद के लिए उपस्थित रहता था और मुझे प्रेरित करता था। हमारा आपस में बहुत घनिष्‍ठ संबंध है।“

व्‍यक्तिगत रूप से आप किंग्‍स को बेहतर बनाने में किस तरह का योगदान कर सकते हैं?

“मैदान पर ऊर्जा का संचार करके। गेम में सभी को शामिल करके और हम क्‍या कर रहे हैं इसपर ध्‍यान केंद्रित करके और अपना सर्वोत्तम प्रयास करके।”

डीमार्कस कजिंस और इसैया टॉमस के बारे में आपकी क्‍या राय है?

“इसैया के साथ मैंने हाई स्‍कूल में खेला था, इसलिए दोबारा उसके साथ खेलना शानदार अनुभव है। वह हर फन के माहिर खिलाड़ी हैं। डीमार्कस एक टैंक हैं। वह एक महान खिलाड़ी हैं और स्‍वार्थी नहीं हैं, (जिससे) उनके साथ खेलना वास्‍तव में महान अवसर होता है।”

सैक्रामेंटो के प्रशंसकों की तरफ से आपका जिस तरह स्‍वागत हुआ है उसके बारे में आप क्‍या कहेंगे?

“प्रशंसक बहुत अच्‍छे हैं। उन्‍होंने हमारा अत्‍यधिक समर्थन किया है और खेल के मैदान पर वे अत्‍यधिक ऊर्जा का संचार करते हैं।”

आगे देखते हुए, शेष सीजन के लिए आपकी अपने आप से और टीम से क्‍या अपेक्षाएं हैं?

“बस मेहनत से खेलना और हर गेम के बाद सुधार करते जाना।”

बास्‍केटबॉल खेलने के अलावा आपकी क्‍या रुचियां हैं?

“मुझे मछली पकड़ना अच्‍छा लगता है।”

सैक्रामेंटो में आपका पसंदीदा रेस्‍त्रा कौन-सा है?

“सप्‍पोरो ग्रिल। यह एक छोटी सी शानदार जगह है।”

प्रशंसकों ने आपके लिए कुछ नाम सुझाए हैं, जिरमें 'एसी/डीसी', 'द बेलर बियर्ड' और 'क्विंकेडिला' शामिल हैं। आपको कौन-सा नाम पसंद है और युवावस्‍था में आपका प्रचलित नाम क्‍या था?

“असल में मेरा कोई एक प्रचलित नाम नहीं रहा। कुछ लोग मुझे क्‍यू, या क्‍यू-एसी कहते थे, कभी-कभी क्‍यू-डॉग, लेकिन कोई औपचारिक नाम नहीं रहा। क्विंकेडिला-यह मजेदार है।”